Aise massage aana kaisse Band kare

How To Deactivated Falsh Message In Airtel Idea Vodafone in Hindi tricks

Flash massage
Idea power flash massage

Aaj hum sikhenge apne idea vodafone airtel par flash massage kaise band kare

1)  flash Massage Dactvated karne ke liye  apne Mobile Me search kre sim tools kit

 

Aap Video Dekhar Bhi Sikh Sakte Hain

 

 

2) sim tool kit me apko jana hay activation par click kre

 

3) activation click krne ke bad apko vaha tin option najar aayenge

 

4)Tab apko Deactivated par click krna hoga jaise hi ap Dativated par click krte hai to uske baad apke number par baar baar flash hone wale massage Band hoge

 

 

 

Leave a comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Quote of the week

"People ask me what I do in the winter when there's no baseball. I'll tell you what I do. I stare out the window and wait for spring."

~ Rogers Hornsby

Designed with WordPress